World War III

World War III

 World War III कुछ ही हफ्तों के बाद तीसरे विश्व युद्ध की संभावना – जाने माने भारतीय ज्योतिषी न की भविष्यवाणी

बहुत से सोशल मीडिया पर जोरो सोरो से इस बात की चर्चा हो रही है कि बाबा वंगा ने जो भविष्यवाणी की थी, वैसा ही होता लग रहा हैं।

जिस तरह से रूस द्वारा यूक्रेन में यूद्ध चल रहा हैं और उधर इसराइल, फिलिस्तीन, ईरान, और सीरिया के बिच भी जबरदस्त युद्ध चल रहा हैं इसको देखते हुए लग रहा हैं की बाबा वंगा नास्त्रेदमस ने जो भविष्यवाणी की थी, वह कुछ ही हफ्तों में सच हो रही है।

भारतीय ज्योतिषी कुशल कुमार ने की , वैश्विक युद्ध की सटीक तारीख की भविष्यवाणी, तृतीय विश्वयुद्ध निकट है मंगलवार, 18 जून 2024 को WW3 ( World War III )को ट्रिगर करने के लिए सबसे मजबूत ग्रहीय योग बन रहा हैं

वर्ष 2024 की शुरुआत ही तीसरे विश्व युद्ध की संभावना के साथ हुई। वर्ष 2024 की शुरुआत से ही यह एक बहस का विषय रहा है। प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध के भयंकर विनाशकारी प्रभावों ने विश्व स्तर पर एक बहुत ही डरावनी और भयावक छाप छोड़ी है

जानेमाने ज्योतिषी जैसे कुशल कुमार ने तीसरे विश्व युद्ध की भविष्यवाणियां की हैं, लकिन इसकी संभावना अनिश्चित बनी हुई है।

लकिन भारत का जाना माना ज्योतिषी कुशल कुमार ने ‘भविष्यवाणी’ की है कि तृतीय विश्वयुद्ध कुछ ही सप्ताह दूर हैं और वो भी एक खुले प्रकाशन मंच, से पोस्ट कर कुशल कुमार ने दावा किया हैं की कि तीसरा विश्व युद्ध केवल कुछ सप्ताह दूर है। उन्होंने एक लिंक्डइन पोस्ट भी किया हैं! पढ़े लिंक्डइन पोस्ट

“2024 को दुनिया भर में युद्ध की स्थतिया बनने की भविष्यवाणी की गई थी, ये भी कहा गया था की 8 मई के आसपास – कोरिया, चीन-ताइवान, मध्य पूर्व जैसे युद्ध मोर्चों में सबसे अधिक वृद्धि होने की संभावना थी जिसमें इज़राइल और कुछ और देश थे। पोस्ट में ये भी कहा था की रूस, यूक्रेन के बिच नाटो गुस्सा भी देखने को मिलेगा।

कुशल कुमार ने अपने लेख में कहा, मंगलवार, 18 जून 2024 को WW3 को ट्रिगर करने के लिए सबसे मजबूत ग्रहीय योग हैं , हालांकि 10 और 29 जून का भी इसमें योग बन रहा है”।

कौन हैं कुशल कुमार – ‘नास्त्रेदमस’?

कुशल कुमार एक वैदिक ज्योतिषी हैं जो भविष्य म होने वाली घटनाओ की भविष्यवाणियां करते हैं वो ग्रहों की स्थिति के अनुसार भविष्यवाणियां करते हैं!
एक फ्रांसीसी ज्योतिषी जो अपनी पुस्तक ‘लेस प्रोफेटीज़’ के लिए जाने जाते हैं। इन्होने 1555 में इस पुस्तक को प्रकाशित किया था 942 काव्यात्मक के साथ ये किताब भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में बता देती हैं बहुत से लोग इन छंदों के माध्यम से महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटनाओं की भविष्यवाणी करने का श्रेय नास्त्रेदमस को देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *